बंडी संजय की पाँचवें चरण की प्रजा संग्राम यात्रा 15 से

 Bandi Sanjay's fifth phase of Praja Sangram Yatra from 15.
हैदराबाद - भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय की प्रजा संगरम यात्रा का पांचवाँ चरण 15 अत्तूबर को बासर स्थित ज्ञान सरस्वती माता मंदिर में पूजन करके पररंभ किया जाएगा। 

भाजपा सूत्रों के अनुसार, बासर के ज्ञान सरस्वती मंदिर में पूजन के पश्चात भैंसा में भारी जनसभा कर बंडी संजय अपनी पदयात्रा पररंभ करेंगे। इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है परंतु सूत्र बताते हैं कि भैंसा से पररंभ की जा रही पदयात्रा इस बार आदिलाबाद जिले में करीब 20 दिनों तक की जाएगी। ज्ञातव्य है कि प्रजा संग्राम यात्रा का पहला चरण 28 अगस्त, 2021 को चारमीनार स्थित ऐतिहासिक भाग्यलक्ष्मी मंदिर से पररंभ किया गया था तथा इसका समापन 2 अत्तूबर, गांधी जयंती के दिन सिद्दिपेट निर्वाचन क्षेत्र के हुस्नाबाद में हुआ था। पहले चरण में 9 जिले, 19 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों, 6 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में कुल 36 दिनों तक पदयात्रा कर 438 किमी की दूरी बंडी संजय ने तय की थी।

वहीं दूसरे चरण की प्रजा संगरम यात्रा संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की 131वीं जयंती 14 अप्रैल को ऐतिहासिक जोगुलांबा माता मंदिर में पूजा कर अलमपुर में जनसभा के साथ शुरू की गई थी जो 14 मई को रंगारेड्डी जिला, महेश्वरम के तुक्कुगुडा में पूरी कई गई। दूसरे चरण में 5 जिलों में 31 दिनों तक 9 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र, 3 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में पैदल चलकर कुल 383 किमी की दूरी भाजपा अध्यक्ष ने तय की थी। इसी प्रकार बंडी संजय ने तीसरे व चौथे चरण की पदयात्रा पूरी करने के बाद फिर से इसे आरंभ करने का निर्णय लिया है। फिलहाल बंडी संजय नवरात्रि दीक्षा में हैं। दशहरे के बाद चर्चा करके संभवतः रूट मैप तय करेंगे और आधिकारिक रूप से जानकारी दी जाएगी।
 
Comments System WIDGET PACK